मध्यप्रदेश में एकसाथ तीन सहेलियों ने खाया जहर; दो की मौत, एक भर्ती

  • पार्क में बॉयफ्रेंड मिलने नही आया तो उठाया कदम, सहेली को जहर खाता देख बाकी ने भी खाया जहर

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। सीहोर की तीन सहेलियां स्कूल से बंक मारकर इंदौर गई और वहां तीनों ने जहर खा लिया। तीनों लड़कियां क्लास 12 की स्टूडेंड थीं। जहर खाने के बाद तीनों लड़कियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान दो लड़कियों की मौत हो गई। एक की हालत बहुत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि तीनों सहेलियां सीहोर के आष्टा की रहने वाली हैं। तीनों ने इंदौर के रीजनल पार्क में जहर खाया। तीनों लड़किया शुक्रवार बस से इंदौर पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि तीनों में से पायल और पूजा की मौत हो गई है। वहीं आरती की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।
पार्क में बॉयफ्रेंड मिलने नही आया तो उठाया कदम
आष्टा के मॉडल स्कूल में पढ़ने वाले तीनों सहेलियां इंदौर पहुंची थी। जहां पायल अपने बॉयफ्रेंड रोहित से मिलने आई थी। पार्क में पहुंचने के बाद पायल ने रोहित को मिलने के लिए बुलाया लेकिन रोहित मिलने नहीं आया और उसने कहा कि घर लौट जाओ। इस बात को लेकर पायल और रोहित का झगड़ा हो गया। झगड़े से नाराज होकर पायल ने जहर खा लिया। वहीं दूसरी सहेली पूजा अपने परिवार के कलह से परेशान थी। जब उसने अपनी सहेली को जहर खाता देखा तो उसने भी जहर खा लिया। अपनी दोनों सहेलियों को जहर खाता देख आरती डर गई। आरती ने सोचा कि घर जाकर मैं क्या जवाब दूंगी। इस बात से डर कर आरती ने भी जहर खा लिया। इलाज के दौरान पूजा और पायल की मौत हो गई। वहीं आरती की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है।
सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच
पुलिस के मुताबिक घटना राजेन्द्र नगर इलाके के रीजनल पार्क की है। यहां पायल,पूजा,और आरती ने शाम करीब साढ़े सात बजे जहर खा लिया। तीनों को लगभग आधे घंटे बाद अस्पताल लेकर आया गया था। पुलिस तीनों छात्रों की फोन कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। इंदौर एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में तीनों नाबालिगों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। जहां पर दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

About Post Author

You may have missed