भागलपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्लेटफॉर्म पर बैठे यात्रियों को निकाला बाहर

भागलपुर । जिले के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना मिलने के बाद मंगलवार देर रात अफरा-तफरी का माहौल बन गया। एटीएस से सूचना मिलते ही सिटी एसपी, एएसपी व कई थानों की पुलिस ने स्टेशन परिसर की छानबीन की। हालांकि, कहीं से कुछ मिला नहीं है। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर बैठे यात्रियों को भी बाहर निकाला गया।

पुलिस चौकस हो गई है और स्टेशन परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं यात्रियों में दहशत का माहौल देखा गया। देर रात डॉग स्क्वायड से सभी प्लेटफार्म, पटरी, ईस्ट व वेस्ट पैनल, कोचिंग यार्ड सहित पूरे परिसर में विस्फोटक की रात 12:30 बजे तक जांच की गई। सुरक्षा के मद्देनजर कोतवाली इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस बलों की तैनाती स्टेशन पर की गयी है।

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मुख्यालय के निर्देश पर जांच की गई है। रेल पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने एटीएस को मैसेज कर स्टेशन भवन सहित परिसर को उड़ाने की धमकी दी है।

इसी के तहत जांच अभियान चलाया गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है धमकी के पीछे कौन है। रेल थानाध्यक्ष ने कहा कि स्टेशन उड़ाने के मैसेज पर सिटी एसपी पुलिस बलों के साथ स्टेशन पहुंची थी व जांच कराई गई।

About Post Author

You may have missed