बाढ़ : अथमलगोला स्टेशन बाजार में एक ही रात में दो दुकानों से हुई लाखों की चोरी, तीसरे को भी लूटने का प्रयास, दुकानदार भयभीत

बाढ़। पटना के बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत अथमलगोला स्टेशन बाजार के दो दुकानों में चोरों ने शुक्रवार की रात्रि लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पहली घटना स्टेशन बाजार स्थित बहादुरपुर रोड में सपना ज्वेलरी में हुई, जहां चोरों ने शटर तोड़कर लाखों के जेवरात चोरी कर लिया। अथमलगोला थाना में दिए लिखित प्रतिवेदन में सपना ज्वेलर्स के प्रोपराइटर (बड़हिया) उदय कुमार ने 10 लाख की ज्वेलरी चोरी होने की बात कही है। जबकि दूसरी घटना उसी दुकान के सामने गौतम रेडिमेड में हुई। जिसमें चोरों ने उपर से शटर तोड़कर लगभग 3 हजार रुपये का रेडिमेड कपड़ा चोरी कर लिया।


इस संबंध में गौतम रेडिमेड के प्रोपराइटर मिथुन कुमार ने कहा कि दो दिन पहले ही हमने अपने दुकान का उद्घाटन किया था और आज दुकान में चोरी हो गया। हालांकि ग्रामीणों की माने तो तीसरी घटना स्टेशन बाजार स्थित करजान रोड के मां जगदम्बे ज्वेलर्स में भी हुई, जहां चोरों ने दिवाल तोड़कर ज्वेलरी को लूटने का प्रयास किया। जगदम्बे ज्वेलर्स के प्रोपराइटर अवधेश कुमार ने अपने बयान में कहा कि चोर दिवाल तोड़कर हमारे दुकान में गए और बाहर रखे लगभग 5 हजार रुपये की चांदी को चुरा ले गए। चोरों से लॉकर नहीं टूट पाया।
बहरहाल एक ही रात में चोरी की इन तीन सनसनीखेज घटनाओं से अथमलगोला स्टेशन के दुकानदार काफी भयभीत व सहमे हुए हैं। वहीं पुलिस गश्ती व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पीड़ित दुकानदारों से प्राप्त प्रतिवेदन पर पुलिस दोनों दुकानों की जमीनी हकीकत व आगे की कार्रवाई हेतु जांच कर रही है।

About Post Author

You may have missed