व्हाट्सऐप के नए अपडेट में शामिल होगा एडिट बटन : जल्द आयेगा ये खास फीचर; जानें क्या होगा खास

टेक-ज्ञान। इंस्टैंट मैसेंजर व्हाट्सऐप में एडिट बटन पर काम किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाले इस इंस्टैंट मैसेंजर ऐप के बीटा वर्जन पर एडिट बटन को टेस्ट किया जा रहा है। वही इस खास फीचर के बाद एक बार सेंड किये जा चुके मैसेज को एडिट करने का ऑप्शन रहेगा। जिसके बाद व्हाट्सऐप यूजर्स का मैसेजिंग एक्सपीरिएंस बेहतर हो जाएगा।
5 साल से चल रहा इस फीचर पर काम
बताया जा रहा हैं की व्हाट्सऐप एडिट बटन का यह फीचर व्हाट्सऐप बीटा इंफो पर देखा गया है। व्हाट्सऐप ने लोगों को मैसेज करने के तरीकों में काफी बदलाव किये हैं। मैसेजेज पर प्रतिक्रिया देने के लिए फीचर जारी करने के बाद, व्हाट्सऐप अब यूजर्स को मैसेज भेजने के बाद एडिट करने का मौका देगा। बताया जाता है कि व्हाट्सऐप ने 5 साल पहले इस फीचर पर काम करना शुरू किया था। वही जिसके बाद अब कंपनी इस फीचर को जल्द ही लॉन्च करने जा रही है।
जानिए कहां मिलेगा एडिट का ऑप्शन
दरसल व्हाट्सऐप बीटा इंफो ने एडिट फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसे कंपनी अभी डेवलप कर रही है। इसके अनुसार, जब आप किसी को मैसेज भेज देते हैं तो आपको एडिट का बटन नजर आता है। मैसेज को कॉपी और फॉरवर्ड करने के ऑप्शन जहां दिये गए होते हैं, वहां पर आपको एडिट का ऑप्शन नजर आयेगा। एडिट बटन को सेलेक्ट करने पर, आप अपने मैसेज को भेजने के बाद भी किसी गलती को सुधार सकेगें।

You may have missed