सीवान में हुआ भयानक हादसा, घर में घुसी स्कॉर्पियो, पिता-पुत्री की हुई मौत, अन्य की हालत गंभीर

सीवान, बिहार। सीवान में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो एक घर में घुस गयी गाड़ी से कुचलकर बाप-बेटी की दर्दनाक मौत हो गयी। नौतन थाना क्षेत्र के हीरा मोड़ के समीप शनिवार की सुबह धर्मेन्द्र रौनियार के घर में यह अनियंत्रित स्कॉर्पियो तेजी के साथ घुस गयी। इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि गोपालगंज की तरफ से तेज रफ्तार से यह स्कॉर्पियो आ रही थी। धर्मेंद्र रौनियार के घर पास गाड़ी सेड़क से उतर गयी। जबतक ड्राइवर इस पर ब्रेक लगा पाता तबतक गाड़ी धर्मेन्द्र रौनियार के घर में जा घुसी। इस दुर्घटना की आवाज इतनी तेज थी कि वह लोगों को दूर-दूर तक सुनाई पड़ी। घर की दीवार से टकराने के बाद गाड़ी पलट गयी। लेकिन, इससे पहले गाड़ी ने घर में मौजूद चार लोगों को कुचल दिया।

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने घर के अंदर फंसे लोगों को खून से लथपथ हालत में उन्हें बाहर निकाला। जिनमें धर्मेंद्र रौनियार, आराधना कुमारी, राधिका देवी और चुलबुली कुमारी शामिल है। ग्रामीणों ने सभी को गंभीर हालत में पीएचसी में भर्ती कराया। पीएचसी के डॉक्टरों ने धर्मेंद्र रौनियार और उसकी बेटी आराधना कुमारी को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल उसकी पत्नी राधिका देवी और चुलबुली कुमारी को भर्ती किया गया। दोनो का इलाज पीएचसी में चल रहा है।

घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने मौके से स्कॉर्पियो ड्राइवर और उसमें सवार एक अन्य युवक को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया। वही नाराज लोगों ने मृतक के परिवार को मुआवजा देने के लिए मैरवा- नौतन मुख्य सड़क को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास करने में जुटी हुई थी। ग्रामीणों का कहना था कि पीड़ित परिवार को मुआवजा, सरकारी नौकरी, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई, मामले की स्पीडी ट्रायल और वरीय अधिकारियों को बुलाया जाए।

About Post Author

You may have missed