दूसरे दलों के नेताओं को पकड़-पकड़ कर जदयू पार्टी बना रहे : जगदानन्द सिंह

  • बोचहां की जीत तेजस्वी के नेतृत्व पर विश्वास और सरकार के खिलाफ जनविद्रोह

पटना। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने बोचहां विधानसभा उपचुनाव के परिणाम आने के बाद कहा कि बोचहां की जीत तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर विश्वास और सरकार के खिलाफ जनविद्रोह का प्रतीक है। इस जीत के लिए पार्टी की ओर से बोचहां की जनता को धन्यवाद और आभार प्रकट करता हंू।
उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लोगों का जो गुस्सा है, वह स्पष्ट रूप से सामने चुनाव परिणाम में दिखा। साथ ही बिहार तथा देश को बोचहां की जनता ने एक संदेश दिया है कि प्रगतिशील सोच और मजबूत नेतृत्व के साथ ही बिहार आगे बढ़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि जदयू कोई पार्टी नहीं है, ये दूसरे दलों के नेताओं को पकड़-पकड़ कर अपनी पार्टी बना रहे हैं लेकिन इनके नेतृत्व पर बिहार की जनता ने पहले ही अविश्वास प्रकट कर दिया है और स्पष्ट किया है कि बिहार में सत्ता के लिए जो खेल खेला जा रहा है, उसे बिहार की जनता पसंद नहीं करती है। भाजपा की इस हार से यह स्पष्ट हो गया कि जनता बनाम सरकार के चुनाव में जनता जीती और सरकार की हार हुई। उन्होंने कहा कि जनादेश और बोचहां की जनता ने स्पष्ट कर दिया है कि डबल इंजन सरकार के नेतृत्वकर्ता नीतीश कुमार जनादेश को स्वीकार कर कुर्सी छोड़ें, क्योंकि भविष्य की राजनीति के लिए स्पष्ट संदेश आया है।
इस अवसर पर पूर्व विधान सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, श्याम रजक, पूर्व सांसद लवली आनंद, डॉ. तनवीर हसन, विधान पार्षद सौरभ कुमार, प्रवक्ता चितरंजन गगन, एजाज अहमद, मृत्युंजय तिवारी, राजेश यादव, ई. अशोक यादव, निराला यादव, डॉ. उर्मिला ठाकुर,अरूण कुमार यादव, कुमर राय सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed