बढ़ते अपराध पर तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला, बोले- केवल अपनी उम्र काट रहे सीएम, मजबूरी में ढो रही हैं बीजेपी

पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने तेजी से बढ़ती महंगाई और अपराध को लेकर एक बार फिर बिहार सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्र को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि वे केवल अपनी उम्र काट रहे हैं। वहीं उन्हें समर्थन देने वाली मजबूर बीजेपी केवल उनकी पालकी ढो रही है। उन्होंने बिहार सरकार से पूछा है कि नौकरियां कहां हैं। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा की बिहार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। डबल इंजन सरकार के कारण हर क्षेत्र में ट्रबल ही ट्रबल है। मुख्यमंत्री जी बस अपनी उम्र काट रहे है तथा कमजोर मजबूर भाजपा उनकी पालकी ढो रही है। बेगैरत लोगों को बताना चाहिए कि बिहारी युवाओं की 19 लाख नौकरियां कहां है।

बेरोजगारी को लेकर नीतीश और केंद्र दोनों को घेरा

तेजस्वी यादव ने राज्य में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर बिहार और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जदयू की एनडीए सरकार को बताना चाहिए कि 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान उन लोगों ने 19 लाख लोगों को नौकरी देने का जो वादा किया था उसका आखिर क्या हुआ। राघोपुर से विधायक ने राज्य में बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर भी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि हर जगह अपराध हो रहे हैं। हर चार घंटे में रेप और हर पांच घंटे में किसी की हत्या की जा रही है।

सीएम नीतीश बतायें क्या शराब पीने वाले भारतीय सैनिक भी हिंदुस्तानी नहीं : तेजस्वी

जानकारी के अनुसार, इसके पूर्व तेजस्वी ने सीएम नीतीश के शराब पीने वालों को लेकर दिए बयान पर निशाना साधा था। उन्होंने पूछा था कि क्या शराब पीने वाले भारतीय सैनिक भी हिंदुस्तानी नहीं हैं। तेजस्वी ने सीएम के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था की शराब पीने वाला महाअयोग्य और महापापी है। शराब पीने वाला हिंदुस्तानी नहीं। नीतीश जी के इस तर्क से तो शराब पीने वाले भारतीय सैनिक भी हिंदुस्तानी नहीं हुए। बिहार में खून की नदियां बहाने वाले दुर्दांत अपराधी एवं भ्रष्टाचारी महाअयोग्य और महापापी नहीं है लेकिन शराबी हैं।

About Post Author

You may have missed