तारापुर में तेजस्वी का CM नीतीश पर हमला, बोले- दोनों सीट से जीत मिली तो बिहार में बनेगी राजद की सरकार

पटना/मुंगेर। तारापुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सोमवार को जगन्नाथ उच्च विद्यालय मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में असली जंगलराज तो अब है। महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, घूसखोरी चरम पर है। उन्होंने कहा कि तारापुर एवं कुशेश्वर स्थान के विधानसभा उपचुनाव में अगर राजद जीतता है तो जल्द ही बिहार में राजद सरकार बनाएगा। कैबिनेट की पहली बैठक में दस लाख युवाओं को नौकरी देंगे।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट में बिहार सरकार के खजाने से दो लाख करोड़ रुपए खर्च किया गया है। उस खर्च का हिसाब नीतीश सरकार नहीं दे पा रही है। डबल इंजन की सरकार में महंगाई चरम पर है। जबकि बिहार एवं केंद्र में एनडीए की सरकार है। सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी की लेकिन शराब की होम डिलीवरी हो रही है। उन्होंने कहा कि तारापुर विधानसभा चुनाव के जदयू के उम्मीदवार पर बम बनाने का गंभीर आरोप लगे हैं। जबकि हमारे प्रत्याशी पर आज तक कोई केस दर्ज नहीं है। डबल इंजन की सरकार में पेट्रोल एवं डीजल का दाम सेंचुरी पार कर गया। नीति आयोग की रिपोर्ट में स्वास्थ्य व्यवस्था सबसे निचले पायदान पर है। नीतीश सरकार के सात निश्चय योजना में सबसे बड़ा घोटाला हो रहा है। सरकारी संपत्ति को बेचा जा रहा है।
नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि बिहार में लालूजी जी की सरकार थी तो महंगाई मोदी और नीतीश कुमार को डायन लगती थी। अब महंगाई जब चरम पर है तो उनको महबूबा और भौजाई लग रही है। सभा की अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष देवकीनंदन सिंह ने की। संचालन टेटिया बंबर प्रखंड अध्यक्ष भूदेव दास ने किया।

About Post Author

You may have missed