तेजस्वी यादव का महिलाओं को रुपये बांटते वीडियो वायरल, जदयू ने कसा तंज, कही ये बात

पटना । बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें राजद नेता गरीब महिलाओं को 500-500 रुपये के नोट बांटते दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

नीरज कुमार ने दावा किया है कि गुरुवार को जब तेजस्वी गोपालगंज में एक जनसभा को संबोधित करके वापस आ रहे थे तो वापसी के दौरान उन्होंने गरीब महिलाओं के बीच पैसे बांटे।

जदयू एमएलसी ने राजद विधायक पर कहा कि जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ। तेजस्वी का पैसे बांटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वीडियो में सुन सकते हैं कि वे उन महिलाओं को कह रहे हैं कि वे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव हैं। इसपर जदयू का कहना है कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है। वे अनुकंपा पर नेता बने हैं।

जेडीयू एमएलसी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि तेजस्वी जी आपकी खुद की पहचान नहीं, अनुकंपा पर नेता तो बन गए फिर भी पिता के नाम से ही जाने जाते हैं।

आपने जो गोपालगंज में नौकरी लो, जमीन दो के नाम पर जमीन लिखवाए हैं वही गरीबों में बांट देते? आपके पास तो बेशुमार जमीन है वही उपलब्ध करा देते?’ नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा कि कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं,

कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है, घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फर्क बताया, कोई पीछे से लालू का लाल है बताता, भूत के वर्तमान का हाल दिखाता, जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।

About Post Author

You may have missed