मुजफ्फरपुर में पुजारी के बेटे ने पंखे से लटककर दी जान, एक साल से बेरोजगार होने के कारण तनाव में था

मुजफ्फरपुर । जिले के टाउन थाना क्षेत्र के पानीकल चौक के पास पुजारी के बेटे ने पंखे से झूलकर जान दे दी। युवक पिछले एक साल से बेरोजगार था और तनाव में था। परिजनों ने उसे काफी समझाया भी, पर वो डिप्रेशन में चला गया।

शुक्रवार सुबह युवक के कमरे का दरवाजा देर तक नहीं खुला तो पिता ने दरवाजा तोड़ डाला। अंदर बेटे की लाश पंखे से बने फंदे से लटकती मिली। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

उसकी पहचान गौरी शंकर मिश्रा के बेटे अभिषेक मिश्रा (25) के रूप में की गई है। पुलिस की मौजूदगी में शव को पंखे से उतारा गया। उसकी फोटो व वीडियोग्राफी भी करवाई गई। कमरे में तलाशी ली गई, लेकिन कोई सुसाइड नोट या अन्य आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। परिजन के लिखित बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।गुरुवार रात को अभिषेक खाना खाकर अपने कमरे में सोने गया था। उस समय वह बिल्कुल नॉर्मल लग रहा था।

सुबह काफी देर तक जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो पिता उसके कमरे के पास गए। दरवाजा खटखटाया और जोर-जोर से आवाज भी लगाई, पर काफी देर बाद भी दरवाजा नहीं खुला।

उन्होंने जोर से धक्का दिया तो दरवाजा टूट गया। अंदर देखा तो बेटे का शव पंखे से झूल रहा था। पिता जोर-जोर से चिल्लाने लगे तो घर से अन्य सदस्य भी जुट गए। टाउन थाना की पुलिस का कहना है कि मृतक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स भी खंगाला जाएगा।

इससे पता लगेगा कि रात को उसने अंतिम बार किससे और क्या बात की थी। क्या घटना के पीछे जो वजह परिजन बता रहे हैं, वह सही है या कुछ और कारण है। इसका पता मोबाइल कॉल डिटेल्स से ही चलेगा।

About Post Author

You may have missed