तेजस्वी और CM हेमंत की मुलाकात पर JDU का कटाक्ष : कहा- सत्तालोलुप की मुलाकात, जुबान चुप?

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की। झारखंड में 2024 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर संगठन को धार देने पहुंचे तेजस्वी पर जदयू नेता नीरज कुमार ने कटाक्ष किया है और अपने बयान के साथ हेमंत सोरेन और तेजस्वी की मुलाकात वाली तस्वीर भी साझा की है। बता दें बीते शनिवार को राजद को धार देने के लिए तेजस्वी झारखंड पहुंचे थे। हिनू चौक पर तेजस्वी ने कर्पूरी ठाकुर और बिरसा चौक पर भगवान बिरसा की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया था।
चुप्पी बहुत कुछ कहती है
जदयू के विधान परिषद सदस्य एवं पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मुलाकात पर हमला करते हुए ट्वीट कर कहा कि सत्तालोलुप की मुलाकात, जुबान चुप? मगही व भोजपुरी भाषियों का जो अपमान हेमंत सोरेन ने किया है, उस पर आपकी जुबान खुली या नहीं? चुप्पी बहुत कुछ कहती है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार की जनता समझती है कि तेजस्वी यादव मगही व भोजपुरी के अपमान को लेकर कितना संजीदा हैं।
कांग्रेस पर भी कटाक्ष
वहीं पैसा लेकर टिकट देने के मामले में कोर्ट से तेजस्वी, मीसा भारती और कांग्रेस नेताओं पर एफआइआर के आदेश पर भी कटाक्ष किया। नीरज कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि कहा जाता है बुरा का परिणाम बुरा ही होता है। कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। वंशवादी राजद पार्टी में पैसे के बदले टिकट का धंधा करने वाले अब राजनीति को पता नहीं किस निम्न स्तर तक पहुचाएंगे। नीरज ने कहा कि एक कहावत है ‘अपने जोगी नंगा तो का दिए वरदान’ राजद और कांग्रेस पर सटीक बैठता नजर आ रहा है।

About Post Author

You may have missed