तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर किया हमला, फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा- मुझे पिताजी के साथ चुनाव प्रचार में जाने से रोका गया

पटना। आज लालू प्रसाद यादव आज कुशेश्वरस्थान और तारापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। लालू यादव जहां तारापुर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनके बड़े लाल तेज प्रताप यादव पटना में बैठ कर रोना रो रहे हैं। बता दे कि तेजप्रताप ने एक बार फिर अपना दुखड़ा रोया है। तेजप्रताप यादव ने फेसबुक पर पोस्ट कर आरोप लगाया है कि उन्हें पापा के साथ चुनाव प्रचार में जाने से रोका गया। तेजप्रताप के अनुसार, जगदानंद सिंह ने उन्हें चुनाव प्रचार में जाने से रोक दिया। उन्होंने फेसबुक पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “एक बार फिर जगदानंद के द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया।

बता दे कि तेजप्रताप ने सीधा-सीधा आरोप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राजद के सीनियर लीडर जगदानंद सिंह के ऊपर लगाया है। इससे पहल भी तेजप्रताप लगातार जगदानंद सिंह पर आरोप लगाते रहे हैं। वही आज राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव करीब 6 साल बाद बिहार में जनता के बीच नजर आ रहे हैं। बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज राजद सुप्रीमो लालू चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed