लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत, हाल चाल जानने उनके आवास पहुंचे तेजस्वी

पटना । पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत खराब हो गई है। तेजप्रताप को तेज बुखार है व उन्हें सांस लेने में दिक्कत है। बड़े भाई की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनके आवास पर पहुंचे।

मंगलवार की शाम बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद विधायक तेज प्रताप यादव की तबयीत बिगड़ गई। करीबी सूत्रों की माने तो तेजप्रताप को काफी तेज बुखार है। उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत है।

फिलहाल उनके आवास पर ही डॉक्टर तेजप्रताप का इलाज कर रहे हैं। लेकिन एहतियात के तौर पर उनके आवास के बाहर एक एंबुलेंस तैनात है। ताकि स्थिति बिगड़ने पर उन्हें जल्द से जल्द किसी अस्पताल में भर्ती कराया जा सके।

बड़े भाई की तबीयत अचानक से खराब होने की सूचना मिलते ही छोटे भाई तेजस्वी आनन-फानन में उनसे मिलने पहुंचे। तेजस्वी अपने बड़े भाई के साथ मौजूद हैं।

डॉक्टर तेजप्रताप का इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि तेजस्वी ने डॉक्टर से बातचीत की। उनसे सलाह ली। फिलहाल डॉक्टरों ने कहा है कि स्थिति सामान्य है।

गौरतलब हो कि अभी एक सप्ताह पहले पिछले बुधवार को लालू के दोनों बेटे तेजप्रताप व तेजस्वी ने पटना के मेदांता हॉस्पिटल में स्पूतनिक वी का टीका लिया था।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन नहीं लेने के मसले पर काफी किरकिरी के बाद आखिरकार तेजस्वी अपने भाई को लेकर टीकाकरण कराने पहुंचे थे। दोनों भाइयों ने एकसाथ रूस निर्मित स्पूतनिक वैक्सीन का पहला डोज लिया था।

About Post Author

You may have missed