तेजप्रताप ब्यूटी प्रोडक्ट एवं अगरबत्ती बनाने के कारोबार में उतरे, LR के नाम से हो रही ब्रांडिंग, कभी लालू ने शुरू किया था लारा जल सेवा

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ अगरबत्ती बनाने के कारोबार में उतर गए हैं। एलआर के नाम से बाजार में सारे प्रोडक्ट की ब्रांडिंग की गई है। लारा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी मुख्य रूप से लालू-राबड़ी के नाम से मानी जा रही है, जिसे छोटे रूप में लारा कहा जाता है। प्रोडक्ट की खासियत है कि सभी को नेचुरल और हर्बल रूप से तैयार किया जा रहा है। यहां पर काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि लारा में बनने वाले प्रोडक्ट कई तरह के फूल से तैयार किये जा रहे है।
लालू ने शुरू किया था लारा जल सेवा संस्थान
बता दें एक समय लालू यादव ने भी लारा जल सेवा संस्थान के नाम से सेवा शुरू की थी। इस सेवा के जरिए कम खर्च में पानी की टैंकलॉरी शादी-विवाह एवं अन्य तरह के आयोजनों पर मुहैया करायी जाती थी, लेकिन बाद में इस सेवा को बंद कर दिया गया। अब लारा की जगह लालू के बेटे ने अपने कंपनी को अंगे्रजी में शार्ट नाम एलआर दिया है।
फूलों से तैयार किया जा रहा है अगरबत्ती और प्रोडक्ट
तेजप्रताप का दावा है कि लारा कंपनी की ओर से तैयार होने वाले सभी प्रोडक्ट हर्बल और नेचुरल तरीके बनाये जा रहे हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में लालू के अंदाज में भाषण देने वाले राजद कार्यकर्ता कृष्णा यादव सभी प्रोडक्ट की तेजप्रताप को जानकारी दे रहे हैं। वीडियो में वे बता रहे हैं कि लारा के नाम से ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ अगरबत्ती भी बनाई जा रही है, जो बाजार में सबके लिए उपलब्ध है। पटना में इसके लिए बड़े शो रूम भी खोलने की तैयारी चल रही है।
लालू के खटाल में हो रहा प्रोडक्ट का उत्पादन
लारा के नाम से बनाये जा रहे सारे प्रोडक्ट का उत्पादन लालू प्रसाद यादव के पुराने खटाल में हो रहा है। यहां बड़े संख्या में कारीगर लगाए गए हैं, जो दिन रात काम कर प्रोडक्ट तैयार कर रहे हैं। इसी खटाल में लालू प्रसाद बड़ी संख्या मे गाय पाला करते थे।

About Post Author

You may have missed