सीतामढ़ी में 5 घरों को चोरों ने बनाया निशाना : लाखों के जेवरात सहित 1.5 लाख नगद लेकर अपराधी फरार, छानबीन में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में ठंड बढ़ते ही चोरों का आतंक फैलने लगा है। वही चोरों के द्वारा एक साथ 5 घरों में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। वही यह पूरी घटना बेलसंड थाना क्षेत्र के लोहसी गांव वार्ड नंबर 11 की है। जहां एक साथ 5 घरों में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। वही इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। वही पांचों घरों में रखे गए सोने चांदी के जेवरात, टीवी व LCD समेत लाखों रुपए के बहुमूल्य सामान व 1.5 लाख रूपया नगद चोरी हुई है। वही बताया जा रहा है कि पांचों घर से करीब 15 लाख के सोने व चांदी के जेवरात और 1.5 लाख रुपए चोरी कर लिए गए है। वही इस घटना के वक्त सभी गृहस्वामी घर में ही सोए हुए थे। चोर सारा समान घर से बाहर ले गया। जहां बहुमूल्य सामान निकालकर अन्य रद्दी और कपड़ा जंगल में फेंक दिया।
इन लोगों के घरों में हुई चोरी
स्थानीय निवासी कमोद राय, राम जतन राय और ईश्वर राय के घर में दीवाल में सेंध मारकर घर में घुसा और घर में रखे सारा समान चोरी कर लिया। वही राजमंगल राय और सुरेंद्र के घर में खिड़की से अंदर घुसा और सारा समान चोरी कर लिया। सभी 5 घर से करीब 17लाख रुपए के संपत्ति की चोरी हुई है।
चोरों के तलाश में जुटी पुलिस
वही इस घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वही थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में मामले की जांच की गई। वही पीड़ित परिवार के द्वारा घटना को लेकर थाने में आवेदन दिया गया है। फिलहाल पुलिस चोरों के तलाश में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed