राजद में चल रही अंदरुनी कलह पर सुशील मोदी का बयान, कहा-पार्टी की सेहत ठीक नहीं

पटना। भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने राजद में चल रही अंदरुनी कलह पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जगदानंद पर तेजप्रताप के तीखे हमले दल के भीतर जारी सत्ता संघर्ष का परिणाम है।

उन्होंने आरोप लगाया कि लालू की पार्टी सबको साथ लेकर नहीं चल पा रही है। मोदी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि जगदानंद तो बहाना हैं, तेजप्रताप के निशाने पर कोई और है।

भाजपा नेता ने शुक्रवार को तीन ट्वीट कर राजद पर हमले किए। पहले में उन्होंने कहा कि राजद में दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह के बाद जगदानंद जैसे वरिष्ठ, ईमानदार और प्रतिबद्ध व्यक्ति के साथ अमर्यादित व्यवहार जारी रहना एक बड़े वर्ग को आहत करने वाला है। इससे साफ है कि लालू प्रसाद की पार्टी सबको साथ लेकर नहीं चल पा रही। इसका नुकसान उठाना पड़ेगा।

मोदी ने यह भी कहा कि पार्टी की सेहत ठीक नहीं है। इस कारण वो जनहित के मुद्दों पर ध्यान नहीं दे रही है। राजद की आंतरिक लड़ाई में कौन औरंगजेब बन कर संगठन पर राज करेगा और कौन दारा शिकोह बनेगा, यह समय बताएगा।

बीजेपी सांसद का कहना है कि तेजप्रताप का जगदानंद सिंह पर हमला करना पार्टी के अंदर जारी सत्ता संघर्ष का परिणाम हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जगदानंद के बहाने तेजप्रताप के निशाने पर कोई और है।

तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर पार्टी के बड़े राजकुमार के तीखे हमले दल के भीतर जारी सत्ता संघर्ष का परिणाम हैं।

बड़ा भाई संगठन में अपने छोटे भाई को ज्यादा महत्व और पावर मिलने से उपजी हताशा में तीर जगदानंद पर चला रहा है, लेकिन असली निशाने पर कोई और है।

About Post Author

You may have missed