सुशांत मामले में बोले कांग्रेस नेता : नीतीश सरकार सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच की मांग करे

पटना। बिहार के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में कुछ समय तक तटस्थ रुख अपनाने के बाद कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली बिहार सरकार से अभिनेता की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी वाली जांच की मांग की है।
कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि राज्य सरकार को मीडिया में बयान देने के बजाय सुप्रीम कोर्ट द्वारा मामले की निगरानी के लिए शीर्ष अदालत को भरोसे में लेने की कोशिश करनी चाहिए। गोहिल ने कहा कि यहां तक कि प्रधानमंत्री ने कई बार कहा है कि सीबीआई एक एजेंसी नहीं है और यह संदेह से परे नहीं है। इसलिए बिहार सरकार को शीर्ष अदालत के सामने तथ्य रखना चाहिए और इसकी निगरानी में जांच कराने की मांग करनी चाहिए, ताकि सच्चाई जल्द से जल्द सामने आ सके।
गोहिल ने कहा कि पार्टी को अभिनेता के परिवार के प्रति सहानुभूति है, लेकिन कोई संदेह नहीं कर सकता कि मुंबई पुलिस जांच के मामले में सर्वश्रेष्ठ है। उन्होंने अजमल कसाब को जीवित पकड़ लिया और मामले को तार्किक निष्कर्ष पर ले गए, इसलिए महाराष्ट्र पुलिस की विश्वसनीयता पर उंगली उठाना अच्छी बात नहीं है। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि बिहार सरकार ने मामले में केवल बयान दिए हैं। वे मामले से परेशान नहीं हैं, बल्कि केवल राजनीति पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed