PATNA : छात्रों को रोजमाइन के माध्यम से मिलेंगी फार्मेसी-नर्सिंग की सीटें, स्कॉलरशिप योजना के तहत किया जाएगा चयन

पटना। सभी समुदायों के जरूरतमंद छात्रों के शिक्षा को मजबूत करने के उद्देश्य से आर्यन्स ग्रुप आॅफ कॉलेज, चंडीगढ़ ने रोजमाइन एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट, पटना ने सोमवार को आसियाना-दीघा रोड स्थित रोजमाइन कार्यालय में आर्यन्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अंशु कटारिया और रोजमाइन एजुकेशनल के चेयरमैन अवैस अंबर ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।
समझौता ज्ञापन के अनुसार, सभी समुदायों के 100 छात्रों का चयन विभिन्न स्कॉलरशिप योजनाओं के तहत बी.टेक, लीट, एमबीए, फामेर्सी, बी.एससी, नर्सिंग, जीएनएम, एएनएम, बीसीए, बीबीए, बीए, बीकॉम, बीएससी (एग्री), बीए-एलएलबी, एलएलबी, एमए (एडु), पैरामेडिकल आदि के लिए किया जाएगा।।
इस मौके पर आर्यन्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अंशु कटारिया ने बिहार, झारखंड आदि के छात्रों के बीच तकनीकी शिक्षा का स्तर बढ़ाने के लिए पिछले वर्षों में रोजमाइन एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा की गई भूमिका और कार्यों की सराहना की। वहीं रोजमाइन एजुकेशनल के चेयरमैन अवैस अंबर ने कहा कि छात्रवृत्ति का उद्देश्य सभी समुदायों के अधिक से अधिक माता-पिता को अपने बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए भेजने और तकनीकी शिक्षा पर उनके वित्तीय बोझ को कम करने के लिए प्रोत्साहित करना है।

About Post Author

You may have missed