बेगूसराय में चार दिन पहले लापता हुए छात्र का रेल लाइन किनारे पानी में मिला शव, स्कूल जाने के लिए घर से निकला था

बेगूसराय । स्कूल जाने के दौरान चार दिन पहले लापता हुए इंटरमीडिएट छात्र का शव पटना जिला के औंटा (मोकामा टाल) के समीप रेलवे लाइन के किनारे पानी में मिला। शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया।

सोमवार की सुबह छात्र का शव मिलते ही गांव में मातम का माहौल बन गया। मृतक की पहचान बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के विनोदपुर के रहने वाले नीरज कुंवर के बेटे ऋतुराज कुमार(17) के रूप में हुई है।

पिता नीरज कुंवर ने बताया कि ऋतुराज 26 अगस्त को साइकिल से विद्यालय जाने को घर से निकला था। लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा। इसके बाद सिंघौल थाने में आवेदन दे तलाश की जा रही थी। लेकिन कुछ अता-पता नहीं चल सका।

इसी बीच तलाशी के दौरान बेगूसराय रेलवे स्टेशन से ऋतुराज की साइकिल और स्कूल बैग मिला था। परिजनों ने बताया कि उसे कपस्या चौक से अपराधी बने छात्र के साथ जाने की सूचना मिली व अंतिम बार कुछ लोगों ने जीडी कॉलेज परिसर में ऋतुराज को देखा था।

दो दिन पहले मोकामा टाल इलाके में औंटा के समीप मछुआरों ने रेलवे लाइन के किनारे पानी में शव देख इसकी सूचना रेल थाना पुलिस को दी। इसके बाद सोमवार को पानी से शव निकालकर स्कूल ड्रेस के आधार पर हाथीदह पुलिस ने सूचना दी।

पुलिस ने जांच करने के दौरान उसकी पहचान ऋतुराज के रूप में की। लोगों का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करती तो ऋतुराज को जिंदा बचाया जा सकता था।

वहीं, सिघौल थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने लापता होने का आवेदन दिया था। जांच चल रही है। जल्द ही साजिशकर्ता व हत्यारे को गिरफ्तार किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed