पूर्णिया में नशा करने के लिए पिता ने रुपये नहीं दिए तो बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूर्णिया । जिले के टीओपी थाना क्षेत्र के मंझली चौक में शिवधाम में नशा करने के लिए पैसा नहीं देने पर बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं पुलिस ने मौके से बेटे को गिरफ्तार किया है। मरने वाला मंझली चौक के शिवधाम का सच्चिदानंद पंडित है। सच्चिदानंद के बड़े बेटे रंजीत पंडित ने बताया कि पिता सच्चिदानंद पंडित घर की छत पर ही सब्जी उगाने का काम करते है।

छोटा भाई संजीत पंडित कोई काम नहीं करता है। कुछ लड़कों के साथ मिलकर स्मैक, गांजा और भांग पीता है। स्मैक के नशे में लगातार पिताजी से जमीन बंटवारा का मांग करता था। पिताजी से बार-बार पैसा लेकर स्मैक पीते रहता था।

रविवार की दोपहर तीन बजे स्मैक पीने के लिए रुपये मांगता था। जब स्मैक पीने के लिए पैसा नहीं दिया तो संजीत पंडित ने पिता को लात घुस्से से पीट पीटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मां का भी दिमाग सही नहीं है। मां भी छोटे बेटे के बात को मानती हैं।

मां के इशारे पर ही संजय पंडित ने पिता की हत्या की है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी टीओपी थाना पुलिस को दी गई। टीओपी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बेटे संजीत पंडित को भी गिरफ्तार किया है।

About Post Author

You may have missed