कैमूर में मजदूरी मांगने पर बाइक मैकेनिक को मारी गोली, घायल सदर अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

कैमूर । जिले के हवाई अड्डा मार्ग के वार्ड दो में महादेव बाइक रिपेयर सेंटर पर सोमवार को सुबह 11 बजे मजदूरी मांगने पर बाइक मैकेनिक को गोली मारकर घायल कर दिया। मैकेनिक को उसके भाई व लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की हालत बेहतर है।

घटना की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष रामानंद मंडल एएसआई राजेंद्र दास व पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के संबंध में लोगों से जानकारी ली। साथ ही गैराज व आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी देखा। पुलिस टीम आरोपित की तलाश में जुट गई है।

अस्पताल में पहुंच कर अपर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने घायल का बयान लिया। नगर के वार्ड नौ के स्व. लालजी प्रसाद माली का बेटा संतोष माली (32) व उसका छोटा भाई रमेश माली सुबह हवाई अड्डा मार्ग के वार्ड दो अपने बाइक रिपेयर सेंटर पर थे।

सोमवार की सुबह युवक बाइक की चैन ठीक कराने वहां पहुंचा। बड़े भाई के कहने पर छोटे भाई ने चैन ठीक कर दी। इसके बाद जब उसने 10 रुपये मजदूरी मांगी तो युवक ने कहा कि दो दिन पहले जब हम आए थे तो चैन ठीक कराई मैंने 10 रुपये दिए थे।

चैन ठीक से बनाए नहीं आज आने पर फिर पैसा मांग रहे हो नहीं दूंगा। संतोष माली ने कहा कि पहले आए थे तो चैन बनाकर ही पैसा लिया था। बोहनी का समय पैसा दे दीजिए। इस बात को लेकर दोनो पक्षों में बहस हो गई।

इस पर नाराज होकर चैन बनवाने आए बाइक सवार ने आधा घंटा में आकर बताने की बात कही। लगभग आधा घंटा बाद युवक एक अन्य बाइक पर सवार दो अन्य लोगों के साथ रिपेंयर सेंटर पर पहुंच कर फायरिंग शुरू कर दी।

घायल संतोष माली के अनुसार हमलावरों ने चार बार फायरिंग की। उसके भाई पर चली गोली मिस कर गई। इसके बाद की गई फायरिंग में एक गोली उसके बाएं पैर के घुटने के पास लगी। इससे वह घायल होकर गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनकर जब लोग आने लगे तो एक बाइक को छोड़ दूसरी बाइक से तीनों लोग फरार हो गए।

About Post Author

You may have missed