सिवान जेल में हुआ कारनामा,बेल मिला किसी और को मगर रिहा हो गया कोई और,पुलिस परेशान

सिवान।सीवान जिले मे एक हैरतअंगेज वाक्या प्रकाश में आया है। जिस बंदी को जमानत पर रिहा करने का आदेश मिला वह जेल के अंदर है,परंतु उसी नाम का दूसरा बंदी रिहा हो गया।अब सीवान पुलिस जेल से निकल गए व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पेशकार की एक गलती से पूरा सीवान पुलिस महकमा को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

मामला कुछ ऐसा है की सीवान मंडल कारा प्रशासन की ओर से एक बड़ी चूक हुई है।कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जिस बंदी को रिहा करना था उसके बदले में जेल प्रशासन ने किसी दूसरे बंदी को छोड़ दिया है।अपनी गलती का आभास होने के बाद पुलिस अब परेशान है और जहाँ-तहां उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दी है।उल्लेखनीय है कि सीवान जेल में गुल मोहम्मद नाम के दो कैदी बंद थे. जिसमें आज एड़ीजे-3 की अदालत ने गुठनी के रहने वाले गुल मोहम्मद को जमानत दिया था।लेकिन जेल प्रशासन ने उसके बदले किसी दूसरे कैदी को जेल से रिहा कर दिया।इस तरह जमानत वाले गुल मोहम्मद के बदले दूसरा गुल मोहम्मद जेल से बाहर आजाद हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जेल से रिहा हुआ कैदी गुल मोहम्मद के ऊपर पटना हाई कोर्ट में अभी मामला लंबित है। बताया जा रहा है कि पेशकार की गलती से रिलीज ऑर्डर निकल गया।

About Post Author

You may have missed