सीतामढ़ी : नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी ने बचाव में झूठा मुकदमा दर्ज करवाया

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिला के पुपरी थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में शौच के लिए निकली नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास मामले में थाना में मामला दर्ज कराया गया है। दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। नतीजा यह है कि आरोपी ने अपने परिजन से पुपरी थाने में अपने बचाव में झूठा मुकदमा भी दर्ज करवाया है। हालांकि एसडीपीओ प्रमोद कुमार ने शुक्रवार को खुद घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


पीड़िता की मां ने बताया कि बीते 22 जून की रात्रि में शौच के लिये निकल रही थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक उसे पकड़कर घसीटते हुए जंगल की तरफ ले जाने लगा। इस बीच मैंने शोर मचाया गया तो ग्रामीण जमा हो गए। इस बीच आरोपी भाग निकला। दूसरी तरफ ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी राम हृदय मुखिया ने अपनी चाची से दर्जन भर ग्रामीणों पर झूठा मुकदमा भी दर्ज कराया है। हैरत की बात तो यह है कि आरोपी द्वारा किये गए झूठे मुकदमे में जो समय दिया गया है, उस वक्त पुपरी थाने की एसआई मालती कुमार पहले से ही घटनास्थल पर मौजूद थी, जो कि नाबालिग के साथ हुए मामले की तफ्तीश कर रही थी। ग्रामीणों ने उचित न्याय की मांग की है।
बता दें कि पीड़िता इतनी गरीब है कि उसके पास घर बनाने की जमीन भी नहीं है। उसके दिव्यांग पिता ने सरकारी जमीन पर अपना झोपड़ी बनाया हुआ है।

About Post Author

You may have missed