दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला; मां-बेटे ने पिता के 22 टुकड़े कर कई दिनों तक फ्रिज में रखा, 6 महीने बाद दोनों गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस जैसा एक और मामले सामने आया है। यहां ईस्ट दिल्ली में मां और बेटे ने मिलकर युवक की हत्या। उसके शव के 22 टुकड़े किए, फ्रिज में रखे और मौका पाकर ईस्ट दिल्ली और पांडव नगर के अलग-अलग इलाकों में फेंकना शुरू किया। पुलिस ने इन्सानी शव के टुकड़े मिलने की जांच शुरू की तो अब पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोपी मां और बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती जांच के मुताबिक, अवैध संबंधों के आरोप में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।
जून में हत्या, अब तक शव ठिकाने लगाते रहे
मृतक की पहचान अंजन दास के रूप में हुई है। आरोप है कि अवैध संबंधों को लेकर पूनम और उसके बेटे दीपक ने हत्याकांड को अंजाम दिया। पूनम और दीपक अक्षरधाम मंदिर के पास पांडव नगर इलाके में रहते हैं। दोनों ने पहले अंजन दास को नशे की गोलियां दी और फिर हत्या कर दी। हत्याकांड को जून में अंजाम दिया गया था। अंजन दास की हत्या करने के बाद दोनों ने उसके शव के टुकड़े किए और फिर टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया। इसके बाद दोनों मौका पाकर एक-एक टुकड़े को यहां-वहां फेंक देते थे। पुलिस को समय-समय पर शव के टुकड़े मिलने की शिकायत मिली। जांच आगे बढ़ी तो पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा। इसमें एक लड़की और लड़की बोरे में से कुछ फेंकते नजर आए हैं। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जांच की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब दोनों से पूछताछ की जा रही है और पूरा घटनाक्रम पता लगाया जा रहा है। वही आफताब पूनावाला ने जिस तरह अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर की हत्या की, उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। अब अंजन दास की हत्या और शव के टुकड़े करने का मामला सामने आने के बाद दिल्ली में सनसनी फैल गई है।

About Post Author

You may have missed