दो कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, मुख्य सरगना फरार

फुलवारी शरीफ । फुलवारी शरीफ थाना एंव टेक्निकल सेल की पुलिस ने बुधावार की रात दो बजे शहर के बीएमपी 16 के निकट घेराबंदी कर दो लक्जरी कार में लोडेड भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद किया है। इस दौरान शराब की डिलीवरी लेने आये तीन शराब तस्करों को भी दबोच लिया गया। हालाँकि शराब कारोबार के मुख्य सरगना फरार होने सफल हो गया।
काफी दिनों से पुलिस को गुप्त सुचना मिल रही थी की शहर में देर रात लक्जरी वाहनों में लोडेड अंग्रेजी शराब की खेप उतारी जा रही है जिसे शहर में बाईक सवार युवको द्वारा होम डिलीवरी कराई जाती है। इसी दौरान पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि बुधवार की देर रात बीएमपी 16 के निकट दो कार में शराब की बडी खेप उतरने वाली है। इस सुचना पर स्थानीय थाना की पुलिस के साथ ही विशेष टीम ने अपना जाल बिछाया और दो लक्जरी कार के वहां रुकते ही उसे घेर में ले लिया गया |पुलिस ने होण्डा सिटी और फोर्ड फियागो से 672 बोतल शराब बरामद किया है । इस दौरान पुलिस की मौजूदगी से अनजान शाराब की बडी खेप की डिलवरी लेन पहूंचे दो मोटर साइकिल पर तीन तस्कर भी धर दबोचे लिए गये। गिरफ्तार तस्करों में मिल्लत कॉलोनी निवासी एहसान खान उर्फ मोनू , र्मौर्य बिहार कॉलोनी निवासी दीनबंधु सिंह और एफसीआई रोड के प्रकाश नगर निवासी अमित कुमार शामिल हैं। पूछताछ के दौरान इनलोगों ने पुलिस को बताया की ये तीनो शराब को घर घर तक पहूंचाने का काम करते हैं। इस कारोबार का मुख्य सरगना के नाम पुलिस को बताया। इसके बाद मुख्य सरगाना मौर्य बिहार का गुडडु कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गयी लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गया। पूछताछ में पकडे गये धंधेबाजो ने बताया की गुडडु कुमार ही फुलवारी के इलाकों में कई युवकों के माध्यम से शराब सप्लाई करवाता था । गिरफ्तार एहसान खान इससे पहले खगौल से आर्म्स एक्ट के तहत जेल की हवा चुका है।
इन्स्पेक्टर रफिकुर्रहमान ने बताया की बरामद सभी शराब इम्पेरियल ब्लू कंपनी का है। जिस पर सेल फॉर हरियाणा ओनली लिखा है। गिरफ्तार तीनों के पास से पांच मोबइल और 16920 रूपया नगद बरामद किया गया है । इस मामले मे कई युवकों का नाम आया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमरी कर रही है।

About Post Author

You may have missed