UP के CM योगी आदित्यनाथ से मिले मंत्री संतोष सुमन, विकास कार्यों पर हुई चर्चा

पटना। हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व बिहार सरकार में मंत्री डॉ. संतोष मांझी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनउ में औपचारिक मुलाकात की। इस दौरान हम के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. संतोष कुमार सुमन ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि हम पार्टी चाहती है कि वह अपना विस्तार यूपी में भी करे ताकि होने वाले विधानसभा चुनाव में भाग ले सके, इसीलिए वह यूपी के दौरे पर आए हुए हैं।
श्री मांझी ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में कौन सी पार्टी का पलड़ा भारी रहेगा, यह तो जनता तय करेगी। लेकिन जिस तरीके से योगी आदित्यनाथ एक कुशल प्रशासक बनकर उभरे हैं तो हम चाहते हैं कि उनको मौका 2022 में भी मिलना चाहिए। मंत्री ने कहा कि आने वाले वक्त में यह पता लगाया जाएगा कि कितने सीटों पर संभावनाएं है कि हिंदुस्तान आवाम मोर्चा यूपी विधानसभा चुनाव लड़ सके।
उन्होंने यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की सभी सीटों पर लड़ने के सवाल पर कहा कि वह यह ऐलान अभी नहीं कर सकते हैं, क्योंकि इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि उन्होंने कहा कि अगर कार्यकर्ता कहते हैं तो हम अकेले भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और अगर कार्यकर्ता कहते हैं कि किसी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ना चाहिए तो हम उसके लिए भी तैयार हैं।
वहीं मंत्री संतोष कुमार सुमन ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की भेंट कर समाज के सभी वर्गों के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए की सरकार की सराहना की। वहीं सीएम योगी ने उपहार के तौर पर श्री सुमन को ऐतिहासिक कुंभ आयोजन की पुस्तक भेंट की।
इधर, हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने बताया कि यूपी के पार्टी संगठन के कुछ मुद्दों को लेकर सीएम योगी के साथ औपचारिक मुलाकात थी। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व यूपी में पार्टी संगठन की मजबूती और विस्तार को लेकर काफी गंभीर है। यूपी ही नहीं, बल्कि अन्य राज्यों से भी पार्टी संगठन को मजबूत किया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed