सीवान में दंपती से हथियार के बल पर लूटपाट, विरोध करने पर पति को चाकू मारा

सीवान। जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में दंपती से हथियार के बल पर लूटपाट की गई। घटना सीवान-नेवारी रोड पर ताड़ी बाजार के पास महरौली मोड़ की है। लूट का विरोध करने पर बाइक सवार अपराधियों ने पति को चाकू से गोदकर घायल कर दिया है। जिन्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि छपरा के बैकुंठपुर थाना इलाके के प्यारेपुर गांव के रहने वाले विक्रमादित्य शाही के 35 साल के बेटे मनोरंजन कुमार शाही के ससुर की तबीयत खराब है।

जिनसे मिलने के लिए अपनी पत्नी व चार साल के बेटे के साथ सीवान के रघुनाथपुर थाना इलाके के ताड़ी बाजार के रहने वाले अपने ससुर उमेश शाही से मिलने ससुराल जा रहे थे।

जहां सिसवन-नेवारी मार्ग पर ताड़ी बाजार के समीप महरौली मोड़ पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की। इसका विरोध करने पर पत्नी को पानी में धकेल दिया, वही पति मनोरंजन कुमार शाही को चाकू से गोदकर फरार हो गए।

हथियार के बल पर बेखौफ अपराधियों ने दपंती के गले की चेन, मंगलसूत्र, चार अंगूठी, पर्स व उसमें रखे आवश्यक कागजात व 12 हजार रुपये कैश लूट लिए।

वहीं पत्नी का शोर सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तो पति मनोरंजन शाही को खून से लथपथ देखकर उसे सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही सीवान सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय, नगर थाना प्रभारी जयप्रकाश पंडित के बाद सीवान सदर अस्पताल में पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद अपराधियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

About Post Author

You may have missed