आरके सिन्हा के होली मिलन में जुटे हजारों कार्यकर्ता, ऋतुराज बोले- मोदी जी-योगी जी का चला जादू रंग

पटना , (अजीत)। बीजेपी के पूर्व सांसद आर के सिन्हा के आवास पर रविवार को आयोजित होली मिलन समारोह में पटना समेत बिहार के कई जिलों से हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे और होली मिलन आनंद उत्सव के रूप में मनाया। दरअसल, कोरोना काल के बाद सरकार से सार्वजनिक कार्यक्रम की स्वीकृति मिलते ही विगत 3 दशकों से प्रतिवर्ष भाजपा के पूर्व सांसद आरके सिन्हा और राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा के पटना स्थित आवास पर बहुचर्चित होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया।


इस रंगोत्सव में आरके सिन्हा और ऋतुराज सिन्हा ने सर्वप्रथम तमाम आगंतुकों, अतिथियों का स्वागत किया। ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि पांच राज्यों में से चार राज्यों में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनी है इसलिए इस बार की होली खास है। परिणाम आने के बाद भाजपा का हर कार्यकर्ता लगातार होली मना रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जी-योगी जी का जादू रंग है, जो भाजपा के कार्यकर्ता के सर चढ़कर बोल रहा है।
इस दौरान रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें भोजपुरी के सुप्रसिद्ध गायक व अभिनेता पवन सिंह ने अपने अंदाज में होली के गीत गाए। गीत सुनकर लोग अपने आप को रोक नहीं पाए और जमकर ठुमके लगाए। इसके अलावा अभिनेत्री स्मृति सिन्हा, गायत्री अनुपमा यादव ने भी अपने सुरीले अंदाज में गाये गीतों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। अलीगढ से आये कलाकारों ने राधा-कृष्ण की फूलों की होली से भी श्रोताओं को आकर्षित किया।

About Post Author

You may have missed