राजद ने बिहार की राजनीति में 7 अप्रैल के बाद भूचाल आने का किया दावा, मृत्युंजय तिवारी बोले- 20 सीटों पर जीतेगा महागठबंधन

पटना। 7 अप्रैल के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आने वाला है, यह दावा राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का है। राजद प्रवक्ता ने कहा 7 अप्रैल को जैसे ही एमएलसी चुनाव का परिणामम आएगा वैसे ही यहां की राजनीति में भूचाल आएगा। चारों जो जनप्रतिनिधि चुनाव जीतकर आए हैं, जो वोटर है उनमें एक उत्साह और उमंग है। वह बढ़चढ़ कर चुनाव में महागठबंधन को वोट कर रहे हैं। एनडीए की सरकार में जनप्रतिधिनियों का मान सम्मान नहीं बचा। विधानसभा अध्यक्ष का सिपाही दारोगा नहीं सुन रहा है। मंत्री का चपरासी नहीं सुन रहा है। ऐसे में मुखिया, वार्ड पार्षद की कौन सुनेगा। सूबे में अपराध, भ्रष्टाचार, मंहगाई और बेरोजगारी पर बुलडोजर तेजस्वी यादव चलाएंगे। सबको पता है। एनडीए उस पर बात नहीं करेंगे। ये योगी मॉडल और बुलडोजर पर बात करेंगे। अपराध, भ्रष्टाचार, भुखमरी, बेरोजगारी पर बुलडोजर कब चलाएंगे।

तेजस्वी ही बिहार का भविष्य, महागठबंधन की 20 सीटों पर होगी जीत

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने सरकार को घेरते हुए कहा की नल जल योजना में गड़बड़ी को लेकर सीधा वार्ड सदस्यों को योजना में शामिल नहीं करने को लेकर कैबिनेट में फैसला लिया गया है। भ्रष्टाचार करे अधिकारी और दोष मढ़ रहे हैं वार्ड सदस्यों पर। इस बात से लोगों में गुस्सा है। सभी चुने हुए जनप्रतिनिधि तेजस्वी यादव में अपना भविष्य देख रहे हैं। इसलिए महागठबंधन की स्थिति मजबूत है। वही चुनाव के बाद जो रिपोर्ट आ रही है उसमें महागठबंधन काफी आगे है। 20 सीटों पर महागठबंधन को जीत मिलेगी। सात अप्रैल को जो परिणाम आएगा, इसके बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आने वाला है। यह भूचाल बिहार में राजनीति की दशा और दिशा बदलेगी।

About Post Author

You may have missed