RCP बोले, जदयू ने अपने कार्यक्रमों से खींची बड़ी लकीर, 4 जुलाई को किसानों का विशाल वर्चुअल सम्मेलन

  • जूम ऐप के माध्यम से जुड़े रहेंगे जदयू किसान प्रकोष्ठ समेत पार्टी के 1000 पदाधिकारी, साथ ही बड़ी संख्या में फेसबुक पर लाइव जुड़ेंगे लोग

पटना। जदयू मुख्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा की मौजूदगी में आयोजित बैठक में बुधवार को निर्णय लिया गया कि 4 जुलाई को ‘टिकाऊ खेती, खुशहाल किसान’ विषय पर वर्चुअल सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जदयू किसान प्रकोष्ठ समेत पार्टी के 1000 पदाधिकारी जूम ऐप के माध्यम से शामिल होंगे, साथ ही बड़ी संख्या में लोग इस सम्मेलन से लाइव जुड़ेंगे।
बैइक में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि जदयू अपने विचार और संस्कार में बाकी पार्टियों से अलग है। इसकी झलक न केवल हमारे नेता नीतीश कुमार के सार्वजनिक जीवन और व्यवहार में देखी जा सकती है, बल्कि उसका विस्तार पार्टी के कार्यक्रमों में भी देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि किसी राजनीतिक दल द्वारा इस तरह का आयोजन आमतौर पर नहीं देखा जाता। निश्चित रूप से जदयू ने अपने कार्यक्रमों से एक बड़ी लकीर खींचने का काम किया है।
वहीं प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि इस सम्मेलन का उद्देश्य किसानों को वर्तमान चुनौतियों के बीच अधिक समर्थ और खुशहाल बनाना तथा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कृषि के क्षेत्र में हुए अभूतपूर्व कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है। बैठक में डॉ. नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, चंदन कुमार सिंह, सुनील कुमार, डॉ. अमरदीप, मनोज कुमार, विपिन कुमार सिंह एवं नंदकिशोर कुशवाहा मौजूद रहे।
ध्यातव्य है कि 27 जून को महिला उद्यमी विषय पर भी वर्चुअल सम्मेलन की घोषणा हो चुकी है। उसी कड़ी में 4 जुलाई को किसानो के लिए वर्चुअल सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है।

About Post Author

You may have missed