जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले में फिजियोथैरेपिस्ट राजीव सिंह और उनकी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पटना पुलिस आज कर सकती है खुलासा

पटना । पटना पुलिस ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत के पर फायरिंग के मामले में आरोपी फिजियोथैरेपिस्ट राजीव सिंह व उनकी पत्नी खुशबू सिंह समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि पुलिस ने शनिवार को जब फिजियोथैरेपिस्ट राजीव व उसकी पत्नी खुशबू को पूछताछ के बाद छोड़ा था तो दोनों खुद को बेकसूर साबित करने के लिए मीडिया में बयान दे रहे थे।

इस मामले में पटना पुलिस को बड़ी लीड मिलने की खबर है। पुलिस ने जांच के बाद विक्रम सिंह राजपूत पर फायरिंग करने वाले शूटर व लाइनर को दबोच लिया है तो पूरी कहानी साफ हो गई।

सूत्रों की माने तो शूटर्स व लाइनर ने फिजियोथेरेपिस्ट राजीव के संबंधों को कबूल किया है। ऐसा है तो पुलिस को इस मामले में यह सबसे बड़ा सबूत साबित हो सकता है। जिम ट्रेनर विक्रम व फिजियोथैरेपिस्ट राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह के बीच संबंधों की चर्चा हो रही है।

पटना पुलिस ने पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि इन दोनों के बीच से कुछ महीनों के अंदर 1100 बार फोन पर बात हुई। खुद विक्रम आईसीयू में इलाज के दौरान यह बयान दे चुका है कि उस पर हमला डॉ. राजीव सिंह व उसकी पत्नी खुशबू सिंह ने करवाया।

About Post Author

You may have missed