राजामौली की फिल्म RRR ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड, पहले दिन की 18 करोड़ की कमाई

मुंबई। एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जूनियर एनटीआर और रामचरण की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक सुनामी सी ला दी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी बज था। जिसकी वजह से रिलीज होते ही फिल्म हाउस फुल हो गई। साउथ में फिल्म को लेकर ऑडियंस में कापी क्रेज देखा गया। पहले दिन के ट्रेंड्स में आरआरआर की मल्टीप्लेक्स हो या सिंगल स्क्रीन, पूरे बोर्ड में स्पॉट बुकिंग शानदार थी।

RRR फिल्म ने की इतनी कमाई

बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की RRR ब्लॉक बस्टर फिल्म बनती दिखाई दे रही है। इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहा गया था। साथ ही लोग इसके एक्शन सीन्स और आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया में RRR ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अमेरिका, कनाडा और USA जैसे देशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। RRR फिल्म ने मुबंई में काफी अच्छी कमाई की। इसके बाद गुजरात, बिहार, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में ऑपनिंग काफी अच्छी रही। हालांकि जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों साउथ के सुपरस्टॉर है, ऐसे में तेलगू क्षेत्र में फिल्म की शानदार कमाई हुई। रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, साउथ में फिल्म ने अब तक के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है। साउथ के अलावा RRR ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस किया है।

RRR फिल्म हुई लीक

RRR फिल्म एक तरफ जहां मस्ट वॉच बताई जा रही है, वहीं दूसरी तरफ रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है। Asiaetnewsable.com की रिपोर्ट के अनुसार, RRR को Tamilrockers, MovieRulz और अन्य जैसी अन्य पायरेसी साइट्स पर HD गुणवत्ता के साथ डाउनलोड किया जा सकता है। एस एस राजामौली के लिए यह काफी बड़ा झटका माना जा रहा है।

About Post Author

You may have missed