छपरा : पॉक्सो कोर्ट ने नाबालिग से छेड़छाड़ करने व अश्लील वीडियो दिखाने के मामले में आरोपी को पाया दोषी, जल्दी सुनाई जाएगी सजा

छपरा । नाबालिग से छेड़छाड़ करने के साथ अश्लील वीडियो दिखाने के मामले में छपरा कोर्ट ने दोषी पाया है। विशेष न्यायाधीश पॉक्सो सह एडीजे छह नूर सुल्ताना ने 342, 354 बी और 8 पोक्सो एक्ट के तहत आरोपित को दोषी ठहराया है। बता दें कि 28 नवंबर 2019 को मकेर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर के राहुल कुमार महतो के खिलाफ नाबालिग की मां ने एफआईआर कराई थी। इसमें उसने कहा था कि उसकी बेटी को राहुल कुमार महतो अश्लील वीडियो दिखाता था।

वह लगातार उस गंदे वीडियो दिखाता था और उससे छेड़खानी और अश्लील हरकत करता था। नाबालिग ने जब यह बात मां को बताई तो उसने थाने को जानकारी दी और थाना ने आरोपित राहुल कुमार महतो के खिलाफ एफआईआर की। उसी मामले में स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने ट्रायल किया व इसमें दोषी राहुल कुमार महतो के खिलाफ पर्याप्त सुबूत मिले।

राहुल महतो के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिलने के बाद उसको इस मुकदमे में दोषी ठहराया गया है।  कोर्ट ने दोषी के खिलाफ 28 अक्टूबर 2020 को आरोप तय किए थे। अब इस मामले में जल्द ही फैसला सुना दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed