‘जींस’ पर सियासत हुई तेज : जदयू-हम ने राजद अध्यक्ष जगदानंद पर सीधे-सीधे बोला हमला

पटना। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के ‘जींस पहनने वाले राजनीति नहीं कर सकते हैं’ वाले बयान पर सियासत तेज गई है। जदयू के बाद अब हम ने भी जगदानंद सिंह पर तीखा हमला बोला है। बता दें बीते शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर राजद द्वारा बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर जातीय जनगणना कराने समेत 3 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया था। वहीं पटना में राजद कार्यालय से जुलूस निकलने से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह अपने युवा कार्यकर्ताओं की क्लास लगा दी। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि ‘जींस पहनने वाले राजनीति नहीं कर सकते हैं, अगर राजनीति करनी है तो सड़क पर बैठना होगा’, इसी बयान को लेकर विपक्ष राजद के साथ कांग्रेस पर हमला बोलने से नहीं चूक रही है।
परिधान देखकर बोलने की नसीहत
जदयू ने तो जहां राजद को अपने नेताओं के परिधान देखकर बोलने की नसीहत दे दी है। जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि समाज में इस तरह की मानसिकता राजद और उनके प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की ही हो सकती है। श्री झा ने तंज कसते हुए कहा कि यदि ऐसा है तो तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के जींस भी निकलवाकर फेंकवा दीजिए। राहुल गांधी भी जींस पहनते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान आज के युवाओं का अपमान है।
तेजस्वी, मनोज झा और सुधाकर भी पहनते हैं जींस
वहीं हम के प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने ट्वीट कर कहा है कि जींस तो तेजस्वी यादव, मनोज झा और सुधाकर सिंह भी पहनते हैं इन नेताओं पर जगदानंद कब कार्रवाई करेंगें? उन्होंने कहा कि अगर आप में हिम्मत है तो तेजस्वी, मनोज झा, सुधाकर सिंह को पार्टी से निकालें, ये सभी नेता जींस पहनते हैं।

About Post Author

You may have missed