PATNA : नकली इनकम टैक्स की पुलिस बताकर करता था ठगी, गर्दनीबाग पुलिस ने 2 युवक को किया गिरफ्तार, 4 फोन के साथ एक बाइक वरामद

पटना। पटना के गर्दनीबाग थाना पुलिस ने 2 नकली पुलिस को पकड़ा है। वही बताया जा रहा है की दोनों इनकम टैक्स की पुलिस बताकर ठगी करते थे। वही इस बीच सोमवार को चितकोहरा बाजार में पान गुमटी पर एक दिव्यांग दुकानदार पर पुलिस का धौंस जमाने लेगे। वही इसकी सूचना मिलने पर गर्दनीबाग पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार किया है। वही गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के चितकोहरा बाजार में दिव्यांग सुरेश यादव की पान की दुकान पर सोमवार की सुबह पुलिस का बोर्ड लगे एक बाइक पर सवार चिंटू और राकेश पहुंचे। यहां दुकानदार को दोनों शातिर ने गाली देते हुए कहा की गांजा बेचते हो, जेल भेज देंगे नहीं तो पैसा दो। वही यह कहते हुए दोनों ने दुकान के गल्ले से 15 सौ रुपये जबरन निकाल लिये।

वही दुकानदार ने उनसे जब पूछा कि आप लोग कौन हो, तो दोनों शातिर ने अपने आपको इनकम टैक्स पुलिस बताकर धमकाने लगे। वही इसके बाद दोनों शातिर ने दुकानदार को मोटरसाइकल पर बैठा चितकोहरा गोलंबर लाया और अधिक से अधिक रुपये मंगवाने की जिद करने लगे। वही इस दौरान इसकी सूचना गर्दनीबाग थाने के दरोगा राजीव सिंह को मिली तो उन्होंने तुरंत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां दारोगा की कड़ी पूछताछ में दोनों शातिर ठग निकला। वही इसके बाद पुलिस ने दोनों नकली पुलिस को गिरफ्तार कर थाना लाया। वही पकड़ में आये युवक चिंटू के पिता पुलिसकर्मी है, जबकि दुसरा युवक राकेश कुमार के पिता गार्ड का काम करते हैं। वही इस दौरान पुलिस ने दोनों ठगों के पास से 4 महंगे एंड्रॉइड फोन, एक ठगी में इस्तेमाल करने वाली डीएल नंबर की बाइक को बरामद किया है।

About Post Author

You may have missed