गया : निजी बस ड्राईवर अपने ही स्कूल के विधियार्थी का बना मौत का कारण, परिजनों में कोहराम, आक्रोशित लोगों ने लगाया बस में आग

गया। बिहार के गया जिले से बड़ी खबर आ रही हैं। बता दे की गया में अपने ही स्कूली वाहन से कुचलकर छात्र की मौत हो गई है। बता दे की बस चालक और खलासी की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है। वही इस घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूली बस में आग लगा दिया। वही यह घटना गया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत मेहता पेट्रोल पंप के समीप घटी है। वही बता दे की बुनियादगंज थाना क्षेत्र में एक निजी विद्यालय संचालित है। वही इस विद्यालय में पढ़ने वाला छात्र मयंक कुमार स्कूल जाने को निकला था। वही स्कूली बस में छात्र चढ़ा, लेकिन गेट खुला रहने के कारण बस से नीचे गिर गया। लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी स्टार्ट कर दिया था और आगे बढ़ा दिया था।

जिससे नीचे गिरे बच्चे की कुचलकर मौत हो गई। वही इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने स्कूली बस को आग के हवाले कर दिया। वही बस धू धू कर जल रही थी। वही घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। वही पुलिस ने स्कूली बस में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया। वहीँ आक्रोशित लोग जमकर हंगामा करते रहे। वही मृतक छात्र मयंक कुमार सिकहर का रहने वाला बताया जा रहा है। वही स्थानीय लोगों ने बताया की उक्त स्कूली बस में चालक नहीं था। वही इस घटना के बाद मृतक छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया है।

About Post Author

You may have missed