मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने छोड़ा, गुजरात से आने के बाद बिहार में शराब नहीं मिलने पर गुस्से में उठाया था कदम

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को रिहा कर दिया गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स पूछताछ में एक बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ है। गुजरात के सूरत से हिरासत में लिए गए अंकित कुमार से पुलिस ने की पूछताछ में कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं, इसलिए उसे रिहा कर दिया गया है। गिरफ्तार युवक ने बताया कि, होली के मौके पर वह गुजरात से बिहार स्थित अपने गांव आया था। यहां उसे पीने के लिए शराब नहीं मिली तो उसने गुस्से में आकर सीएम नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दे दी थी। उसने शराब के नशे में युवक ने धमकी दी थी। जांच में उसकी कोई गलत मंशा सामने नहीं आई।

वहीं, पुलिस के अनुसार वैशाली जिले के लालगंज का रहने वाला अंकित गुजरात के सूरत में काम करता है। वह प्रतिदिन शराब का सेवन करता है। होली में जब वह अपने गांव पहुंचा तो उसे पीने के लिए शराब नहीं मिली। लिहाजा शराबबंदी लागू किए जाने से वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज था। युवक ने पुलिस को बताया कि गुजरात जाने के बाद उसने वहां जमकर शराब पी और गूगल से एक न्यूज चैनल का फोन नंबर निकाला। जिसके जरिए धमकी दी गई। इधर, युवक को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने उसके मोबाइल फोन को खंगाला। वहीं, उसके पैतृक गांव में भी युवक पर आपराधिक घटनाओं के बारे में जांच पड़ताल की गई। उसके परिजनों और साथियों से भी पूछताछ की गई। लेकिन जांच में पुलिस को युवक का ना तो कोई आपराधिक रिकॉर्ड मिला और ना ही किसी तरह के बड़ी साजिश का पता चला।

About Post Author

You may have missed