PATNA : स्टंट करने वाले बाइकर्स को लेकर पुलिस ने कसी कमर, गंगा पथ और अटल पथ पर है पैनी नजर

पटना। स्पोर्ट्स बाइक लेकर राजधानी के गंगा पथ पर रफ्तार नापने और स्टंट करने वाले अब बच नहीं पाएंगे। बता दे की ऐसे चालकों के घर पुलिस दस्तक देगी। अगर आपको यह लगता है कि सड़क पर पुलिस नहीं है और आप स्टंट करके बच जाएंगे तो यह आपकी भूल है। वही बात दे की मरीन ड्राइव गंगा पथ पर ऐसे कुछ एक दर्जन बाइकर्स को ट्रैफिक पुलिस को खोज रही है, जो पुलिस की नजर में तो बच गए, लेकिन CCTV कैमरे में उनकी करतूत कैद हो गई है। स्पीड और स्टंट करते हुए ऐसे लोग कैमरे की कैद हो गए। अब पुलिस उनके बाइक की नंबर से उनके घर तक पहुंच रही है और जुर्माना वसूल रही है।
एक चालक से वसूला पांच हजार जुर्माना
बात दे की एक बाइकर्स को इसी आरोप में जक्कपुर थाना क्षेत्र से पकड़ा गया और उससे 5 हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया गया है। वहीं 12 अन्य बाइकर्स का फुटेज भी पुलिस के हाथ लगा है। इन बाइक के नंबर के जरिए पुलिस वाहन स्वामी का डिटेल निकाल रही है। वहीं पकड़े गए युवक से भी उसके साथियों के बारे में कुछ अहम जानकारी जटाई गई है। वही पुलिस ने कहा की रेस लड़ाने और लहरिया कट वालों पर भी नजर रखी जा रही है।
गंगा पथ और अटल पथ पर है पैनी नजर
वही बता दे की बेली रोड पर ऐसे बाइकर्स पर ट्रैफिक पुलिस, शास्त्रीनगर, कोतवाली पुलिस लगातार कार्रवाई करती है। अब बाइकर्स अटल पथ और गंगा पथ को स्टंट के लिए सुरक्षित ठिकाना बना लिए। वही स्थानीय लोगों की मानें तो शाम के समय गंगा पथ पर पुलिस मौजूद रहती है। लेकिन सुबह और अंधेरा होते ही यहां ग्रुप में बाइकर्स आते हैं और स्टंट करने से लेकर रेस लड़ाते हैं। इस तरह की शिकायतें भी लगातार आ रही थीं। गंगा पथ पर स्टंट की वजह से दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं। वहीं अटल पथ पर सुबह और रात में ऐसे बाइकर्स ग्रुप में नजर आते हैं। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस वहां लगे CCTV कैमर से नजर रख रही है।

About Post Author

You may have missed