मां का हाल जानने अहमदाबाद पहुंच रहे पीएम मोदी, राहुल गांधी ने ट्वीट कर बोले- आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो

अहमदाबाद। पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में एडमिट कराया गया। अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि हीराबेन की हालत स्थिर है और वह रिकवर हो रही हैं। उन्हें कफ की शिकायत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा है कि सर्दी के मौसम में कफ की शिकायत उन्हें बढ़ गई है। यह समस्या बढ़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। हीरा बा के आज ही कई मेडिकल चेकअप्स हुए हैं और डॉकटरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। पीएम नरेंद्र मोदी की मां का हालचाल जानने के लिए अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में भाजपा के विधायक और अन्य लोग पहुंचे हैं। खबर है कि पीएम मोदी भी मां का हाल जानने के लिए अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं।
पीएम मोदी की मां के लिए राहुल का ट्वीट- जल्दी स्वस्थ हों
पीएम नरेंद्र मोदी की मां के खराब स्वास्थ्य को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने लिखा, ‘एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का अहमदाबाद के यू.एन. मेहता अस्पताल में इलाज जारी है। उनकी तबीयत अभी स्थिर है। इसी साल 18 जून को हीराबा ने जीवन के सौंवे वर्ष में प्रवेश किया था।
मां का हाल जानने अहमदाबाद पहुंच रहे पीएम मोदी, पुलिस ने दी जानकारी
मां की तबीयत खराब होने के कारण पीएम मोदी अहमदाबाद आ रहे हैं। शहर की पुलिस ने प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर अधिसूचना जारी कर दी है। पीएम के आने से पहले नो ड्रोन फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है। शहर में असीमित समय के लिए नो ड्रोन फ्लाई जोन घोषित किया गया है। शहर के सभी थानों को इसे तत्काल प्रभाव से लागू करने का निर्देश दिया गया है।

About Post Author

You may have missed