PATNA : बिहटा में बाइक चोरी के आरोप में लोगों ने युवक को किया अधमरा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

पटना। राजधानी पटना के बिहटा में चोरी के आरोपी को पीट-पीटकर भीड़ ने अधमरा कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रविवार को भीड़ ने उसे बाइक चोरी करने के आरोप में पकड़ा फिर खूंटे से बांध दिया। उसे तब तक पीटा जब तक वो अधमरा नहीं हो गया। वही, पिटाई के बाद पुलिस ने चोर को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने की सलाह दी। इस बीच युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, युवक की पहचान बिहटा के दरियापुर के राहुल कुमार (22) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि पहले भी बाइक चोरी के मामले उसपर केस दर्ज हो चुका है। वही करीब 6 महीने पहले वह आरा के चांदी गांव में बाइक चोरी करते पकड़ाया था, लेकिन उस समय वह पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी।
घटना के संबध में यह बताया जा रहा हैं की युवक रात करीब 3 बजे एक घर से बाइक चोरी कर रहा था। लोगों का कहना है कि उन्होंने उसे बाइक ले जाते देखा और रास्ते में पकड़ लिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट हुई। दो चोर भागने में सफल हो गए जबकि एक युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। वही ग्रामीणों की जमकर पिटाई के बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी मौके पर पहुंची। पुलिस ने चोर को लोगों के गिरफ्त से छुड़ा कर अस्पताल ले गई।
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
वही दानापुर ASP अभिनव धीमान ने बताया कि ग्रामीणों ने चोरी के आरोपी युवक पिटाई कर दी। बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई। हालांकि, सूचना मिल रही है कि वह पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed