बोलेरो की टक्कर में वृद्धा की मौत,विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन

पटना।दुल्हिन बाजार/ रविवार की सुबह रानीतलाब थाना क्षेत्र के सरैया गांव के पास एन एच 139 रानीतलाब पाली मुख्य सड़क पर बोलेरो के टक्कर में एक बृद्धा महिला की मौत हो गयी। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर दो घण्टे रानीतलाब पाली मुख्य सड़क को जाम कर दिया।
जानकारी के अनुसार रानीतलाब थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी कपिलदेव पासवान के 60 वर्षीया पत्नी लखिया देवी रविवार की सुबह एन एच 139 पर गांव के पास टहलने निकली थी। जहां से गुजर रही तेज रफ्तार बोलेरो बृद्धा महिला को टक्कर मारकर भाग निकला। इस टक्कर से बृद्धा लखिया देवी ने सड़क पर गिरकर दम तोड़ दी। यह देख घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी।
वही घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सुबह छह बजे गांव के पास ही एन एच 139 रानीतलाब पाली मुख्य सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। इस दौरान सड़क के दोनों ओर छोटे बड़े वाहनों की लंबी कतार लग गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रानीतलाब पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया व शव को कब्जे में लेकर आठ बजे सड़क से जाम हटवाया व यातायात की शुरुआत कराया। उसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।
वही मृतक के परिजनों को दुल्हिन बाजार बीडीओ संजीव कुमार ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार की राशि उपलब्ध कराया। जबकि स्थानीय मुखिया राजू सिंह ने मृतक के परिजनों को कबीर अंत्येष्ठि के तहत तीन हजार रुपये दिया।

About Post Author

You may have missed