PATNA : मंत्री नितिन नवीन ने पालीगंज को जाम से निजात दिलाने का दिया आश्वासन

पालीगंज। बुधवार को पटना के पालीगंज-अटौलह निर्माणाधीन पथ की जांच करने पहुंचे बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री ने पालीगंज बाजार को जाम से निजात दिलाने के लिए बाईपास निर्माण कराने का आश्वासन लोगों को दिया है।


बुधवार को पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने पालीगंज बाजार पहुंचे। जहां हनुमान मंदिर के पास उन्हें फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। वहीं उन्होंने बाजार में प्रतिदिन लग रही भीषण जाम को देख लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए पाली-पटना मुख्य सड़क पर स्थित धरहरा मोड़ से फतेहपुर गांव के पास एनएच 139 मुख्य सड़क तक बाईपास निर्माण कराने का आश्वासन दिया। जबकि मंत्री नितिन नवीन ने स्थानीय सांसद रामकृपाल यादव व भाजपा के जिलाध्यक्ष आसुतोष कुमार के साथ दो वर्ष पूर्व से निर्माणाधीन पाली-अटौलह सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां सड़क की दुर्दशा के कारण आवागमन में होनेवाली परेशानी को देख मंत्री ने विभागीय अधिकारी, अभियंता व ठेकेदार को जमकर फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द सड़क निर्माण कार्य पूरा करने का आदेश दिया है। जबकि पालीगंज के वरिष्ठ पत्रकार वेद प्रकाश ने पालीगंज दक्षिणी इलाके को जोड़नेवाली सबसे प्राचीन डीहपाली से किंजर भाया निरखपुर गौसगंज सड़क को निर्माण कराने का मांग करते हुए बताया कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान निरखपुर व सिद्धिपूर सहित अन्य गांवों के ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नही का नारेबाजी करते हुए वोट बहिष्कार किया था। लेकिन नीतीश सरकार में आज तक इस सड़क पर मिट्टी तक नहीं डाली गई। जबकि इस सड़क की अपनी निजी जमीन है।
मौके पर भाजपा के पटना जिला महामंत्री रवि कुमार, पुरुषोत्तम कुमार सिन्हा, अशोक कुमार वर्मा, जय कुमार सिंह, राज किशोर सिंह, रणधीर सिंह, उत्तम कुमार, संतोष कुमार, अरूण कुमार, राज कुमार, रौशन कुमार, विकास कुमार, गोपाल यादव व गुंजन कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed