पटना में बस परिचालन शुरू करने पर निर्णय एक-दो दिन में : संजय अग्रवाल

पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण उपजे हालात को देखते हुए एक-दो दिनों में सिटी एवं अंतरजिला बसों के परिचालन पर निर्णय लिया जाएगा। राज्य में बसों को छोड़कर सभी परिवहन सेवाएं चालू हैं। उक्त बातें प्रमंडलीय आयुक्त सह परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने गुरुवार को कहा।
कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण को प्रशासनिक प्रयासों का जायजा लेने के लिए आयुक्त ने पुलिस महानिरीक्षक संजय कुमार के साथ कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण भी किया, साथ में डीडीसी सह प्रभारी डीएम रिची पांडे एवं एसएसपी उपेंद्र शर्मा भी साथ रहे।
इस दौरान राजीवनगर एवं दीघा में कोरोना जांच की स्थिति, पॉजिटिव व्यक्तियों, बीमार व्यक्तियों और हाउस-टू-हाउस सर्वे के बारे में लोगों से पूछताछ की गई। जांच शिविरों का भी जायजा लिया गया। आयुक्त ने बताया कि प्रमंडल के सभी जिलों में डीएम और एसपी को कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करने को निर्देश दिए गए हैं। कंटेनमेंट जोन में दुकानों के खुलने, परिवहन परिचालन, मास्क के प्रयोग, सैनिटाइजेशन पर रिपोर्ट मांगी गई है। वहीं जानकारी दी गई कि प्रमंडल में प्रतिदिन कोरोना संक्रमण जांच का आंकड़ा 19300 व्यक्ति तक पहुंच गया है। प्रमंडल स्तर पर एक दिन में 737 व्यक्ति कोरोना से मुक्त हुए हैं।

About Post Author

You may have missed