PATNA : सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत, भाई घायल, क्लिनिक बंद कर बाइक से लौट रहे थे घर

पालीगंज। बुधवार की देर शाम पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास पाली-सिगोड़ी एनएच 139 मुख्य सड़क पर वाहन के टक्कर से एक बाइक सवार डॉक्टर की मौत हो गयी। वहीं बाइक पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार, पालीगंज थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर गांव निवासी रामेश्वर प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र दीनबंधु पालीगंज में पानी टंकी के आसपास में एक क्लिनिक खोलकर मरीजों को इलाज करते थे। वह प्रतिदिन की तरह बुधवार की देर शाम अपनी क्लिनिक बंद कर अपने भाई अनिल कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। अभी वह एनएच 139 पाली-सिगोड़ी मुख्य सड़क पर फतेहपुर गांव के पास पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा की ओर से आ रही तेज रफ्तार मिक्सर मशीन युक्त ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया। इस हादसे में डॉक्टर दीनबंधु की मौत घटनास्थल पर हो गयी। जबकि अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं हादसे के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। जिसे देख चालक मौके पर ट्रैक्टर को छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पालीगंज पुलिस घायल को इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल लाया व शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।
इस मामले में पालीगंज इंस्पेक्टर विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर भाग निकला है। मामले का जांच किया जा रहा है। वहीं थाने में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराया गया है।

About Post Author

You may have missed