पटना के बड़े कारोबारी सह भाजपा नेता गुंजन खेमका की एके-47 से भूनकर हत्या,कारोबारी जगत में दहशत व्याप्त

पटना।पटना में आज अपराधियों ने फिर से एके-47 से हमला कर राजधानी के बड़े व्यवसायियों में शुमार गुंजन खेमका की हत्या कर दी। गुंजन खेमका के हत्या से पूरा व्यवसाय जगत में भय एवं दहशत का माहौल में व्याप्त हो गया है। बताया जाता है कि बेखौफ अपराधियों ने शहर के प्रमुख व्यवसायियों में से एक गुंजन खेमका की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।प्राप्त जानकारी के अनुसार गुंजन खेमका अपने अपने फैक्ट्री से निकल रहे थे जहां पहले से ‘फील्डिंग’ कर रहे अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में एके-47 से हमला कर उनकी हत्या कर दी।
गुंजन खेमका राजधानी के बड़े व्यवसायी होने के साथ-साथ भाजपा के प्रदेश संयोजक भी थे। भाजपा के प्रमुख राजनीतिक क्रियाकलापों में उनकी सक्रिय भूमिका होती थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदात हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुंजन खेमका के फैक्ट्री के बाहर घटी है। गुंजन खेमका बिहार के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के पुत्र थे।पटना में उनका एक बड़ा निजी अस्पताल भी है। बताया जाता है कि गुंजन खेमका पर पूर्व में भी एक बार अपराधियों ने हमला किया था जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे। अपराधियों के अंधाधुंध फायरिंग से उनके कार का शीशा चकनाचूर हो गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।कार के गेट पर गोलियों के निशान भी मिले हैं। उक्त कार में भाजपा का झंडा लगा हुआ था।मृतक गुंजन खेमका के हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में दो फैक्ट्री है।

About Post Author

You may have missed