December 8, 2022

बाइपास थाना क्षेत्र में शराब खरीदने-पीने को ले गोली मार कर हत्या

पटना सिटी (आनंद केसरी)। शराब को लेकर जितनी सख्ती बरती जा रही है, उतना ही भंडारण, बिक्री और अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला बाइपास थाना एरिया के धवलपुरा शनि मंदिर के पीछे की है, जहां मंगल तालाब डोमखाना के रहने वाले मोहन डोम की गोली मार हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने 3 को नामजद और 3-4 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
घर से बुला ऑटो से ले गया: परिजन प्रमिला देवी और भाई प्रकाश ने बताया कि रविवार की रात मोहन के मोबाइल पर कॉल आया। लोग उसे घर से ले जा ऑटो पर बैठाए। सोमवार की सुबह करीब 9 बजे घर पर मोबाइल पर उसकी हत्या होने की सूचना मिली।

पत्नी थी मायके, बुलाया था: पत्नी प्रमिला देवी ने बताया कि वह मायका गई थी। रविवार रात 9.30 में फोन कर बोले कि नहीं आओगी। तब हम बोले कि कल विश्वकर्मा पूजा के दिन आ जाएंगे। मगर वह तो आ गयी, मगर घर उनका शव आया। अब वे कभी नहीं आएंगे।
भाई ने दर्ज कराई प्राथमिकी: भाई प्रकाश राम ने कांड 295/18 दर्ज कराते हुए कहा कि मोहन डोम पिता सुखु डोम की हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी और रंजिश है। इसमें मंगल तालाब का रौशन कुमार पिता मुन्ना प्रसाद, गोलू कुमार और रौशन कुमार दोनों के पिता नाम मालूम नहीं, के अलावा 3-4 अज्ञात के शामिल होने की बात कही है। एसएचओ शशिशेखर चौहान ने बताया कि घटनास्थल से मृतक का मोबाइल मिला है। घटना के बाद पुलिस छापामारी करने गई, तो शराब पाये जाने की सूचना है। नामजद की गिरफ्तारी को लगातार छापामारी जारी है। वहीं लोगों ने शव के साथ चौक पर अपराह्न में रोड जाम कर नामजद की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed