December 5, 2022

ऑपरेशन के दौरान निजी अस्पताल में महिला की मौत

पालीगंज। अनुमंडल मुख्यालय के बगल में चल रहे निजी अस्पताल में बच्चेदानी के ऑपरेशन के दौरान तीन दिनों पूर्व बुधवार की देर शाम एक महिला की मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार रानीतलाब थाना क्षेत्र के काब गाँव निवासी सरयूग दास के 25 वर्षीय पत्नी संजू कुमारी को बच्चेदानी का ऑपरेशन होना था। जिसको लेकर परिजनों ने पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर चल रहे डॉ0 एम कुमार के निजी अस्पताल माता स्वर्गीय कस्तूरी देवी हॉस्पिटल प्राइवेट लिमिटेड में भर्ती कराया। जहां संजू कुमारी का ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद संजू कुमारी की हालत खराब होने लगा तो परिजन ने डॉक्टर से बताया। जब तक की डॉक्टर महिला रोगी को संभाल पाते तब तक संजू कुमारी की मौत हो गयी।
मौत के बाद मृतका संजू के परिवार वाले ने हंगामा करने लगा। यह देख डॉक्टर ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत करवाया। वही संजू की मौत की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने दहाड़ मार कर रोने लगे।
ज्ञात हो कि कुछ दिनों पूर्व इस तरह की घटना पालीगंज के एक निजी अस्पताल में घटी थी। जिसके शिकायत पर पालीगंज एसडीओ सुरेन्द्र प्रसाद ने अनुमंडल के सभी निजी अस्पताल के डॉक्टरों के साथ अनुमंडल मुख्यालय में बैठक कर कई निर्देश दिये थे। लेकिन निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने उन निर्देशो की धज्जियां उड़ा रहे है। वही इस तरह के घटना के बाद भी पालीगंज प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।

About Post Author

You may have missed