PATNA : फतुहा में तेज रफ्तार ने ली दो लोगों की जान, एक जख्मी, सड़क जाम

फतुहा। रविवार की अर्द्ध रात्रि पटना के फतुहा प्रखंड के नदी थाना क्षेत्र अंतर्गत कृपाल टोला के समीप तेज रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली। इस घटना में एक व्यक्ति जख्मी भी हो गया है। स्थानीय लोगों को इस घटना की जानकारी सड़क से गुजर रहे दूसरे वाहन के चालकों से हुई। स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा सड़क पर गिरे तीनों लोगों को स्थानीय पीएचसी में ले गये, जहां चिकित्सक ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान गढ़ोचक निवासी 30 वर्षीय कपिल राय तथा दूसरे मृतक की पहचान राघोपुर के इब्राहिमा बाद निवासी 28 वर्षीय मुकेश राय के रुप में हुई है। वहीं जख्मी मृतक मुकेश राय के चचेरे भाई इब्राहिमा बाद निवासी रामवृक्ष राय है। सुबह में परिजनों ने दोनों मृतक के शव को रखकर दीदारगंज-बख्तियारपुर स्टेट हाइवे को घंटों जाम कर दिया।
घटना की जानकारी होते हुए नदी थाना व फतुहा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा आक्रोशित व दुखी परिजनों को जाम हटाने के लिए समझाया-बुझाया। करीब तीन घंटे बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा आपदा के तहत मुआवजे की राशि दिलवाने का आश्वासन दिया गया, तब जाकर लोगों ने जाम को हटाया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है।
बताया जाता है कि बीते अर्द्ध रात्रि को मृतक मुकेश राय अपने चचेरे भाई रामवृक्ष राय के साथ बाइक द्वारा रायपुरा स्थित हाल ही में बनाए गए अपने आवास पर लौट रहा था। सड़क सुनसान रहने के कारण बाइक तेज रफ्तार में थी। जैसे ही बाइक कृपाल टोला के समीप पहुंची वैसे ही सड़क पार कर रहे कपिल राय से टकरा गई। टक्कर भी ऐसा हुआ कि जहां कपिल राय टक्कर लगते ही सड़क पर गिर पड़ा, वहीं बाइक सवार मुकेश राय व उसका चचेरा भाई रामवृक्ष राय सौ गज की दूरी पर बाइक सहित फेंका गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है।

About Post Author

You may have missed