पप्पू यादव का महंगाई के मुद्दे पर बाबा रामदेव को घेरा, बोले- पतंजलि उत्पादों का बहिष्कार करना शुरू करें लोग

पटना। जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है। पप्पू याद ने कहा है कि बढ़ती महंगाई की वजह से आज आम लोगों के दैनिक जीवन पर जो बड़ा आघात इस भाजपा की सरकार ने किया है वो असहनीय है। उन्होंने कहा कि योग गुरु बाबा रामदेव कहते थे कि नरेंद्र मोदी की सरकार बनने पर इस देश में पेट्रोल की कीमत 30-40 रुपये प्रति लीटर हो जाएगी। आज जब देश में पेट्रोल 100 रुपये के पार पहुंच चूका है तो बाबा रामदेव इस सवाल को दरकिनार कर अपने फायदे की नीति बनाने में लिप्त हैं। आज बाबा रामदेव महंगाई के मुद्दे पर चुप्पी साढ़े हुए हैं। वही इसके साथ साथ पप्पू यादव ने बिहार और देश के सभी लोगों से पतंजलि के सभी उत्पादों का बहिष्कार करने की जोरदार अपील की है।

एक सप्ताह के अंदर रोड टैक्स हटाये सरकार, नही तो करेगें प्रदर्शन

पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जाप सुप्रीमो ने कहा है कि टोल टैक्स में जिस तरह की बेतहाशा वृद्धि इस सरकार ने की है, वो किसी भी सूरत में स्वीकार के योग्य नहीं है। पप्पू यादव ने सरकार से सीधा सवाल पूछा है कि जब वन नेशन वन टैक्स की योजना भाजपा की है तो फिर ये रोड टैक्स क्यों। उन्होंने मांग की है एक सप्ताह के अंदर इस टैक्स को हटाया जाये, नहीं तो वो जनता के पक्ष में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। पप्पू यादव ने कहा की बिहार में अपराध जिस तरह बेलगाम हो चूका है, उसकी पूरी जिम्मेदारी इस डबल इंजन की भाजपा और जदयू सरकार की है। इस सरकार ने अपराधियों को जिस तरह बिहार में खुली छूट दे रखी है, उससे परिस्थितियां विकट और डरावनी शक्ल में आज बिहार की जनता के सामने है। पप्पू यादव ने सरकार से मांग की है की सर्वपर्थम बिहार में व्यापारी सुरक्षा एक्ट को तुरंत लागू किया जाये।

इसके साथ साथ पप्पू यादव ने विपक्ष को भी बिहार में पूरी तरीके से फेल बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ती महंगाई के खिलाफ आज विपक्ष खामोश है। इनके पास बिहार के विकास के लिए कोई भी मुद्दा नहीं है। किसानों पर बढ़ता महंगाई का बोझ आज बिहार के प्रगति पथ को बाधित कर रहा है। पप्पू यादव ने कहा चाहे सरकार हो या विपक्ष किसी को भी जनता के दर्द का एहसास नहीं है। साथ भी उन्होंने कहा कि बिहार में आज पुलिस का व्यवहार अमानवीय हो चूका है। अपराधियों के साथ सांठ गांठ कर पुलिस अपराधियों को संरक्षण मुहैया करने में लगी है।

About Post Author

You may have missed