PATNA : दोहरे हत्याकांड के मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव, राज्य सरकार पर बरसे

दानापुर (अजीत)। पटना के दानापुर अनुमंडल अंतर्गत शाहपुर थाना क्षेत्र के हाथियाकांध पंचायत हनुमानगंज गांव में बीते 31 जनवरी की देर रात में अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार कर हत्या कर दी थी। शनिवार को दोहरे हत्याकांड के मृतक के परिजनों से मिलने जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे। मृतक के परिजनों से मिलकर सांत्वना एवं आर्थिक नगद दी। पप्पू यादव ने एसएसपी से फोन पर बात कर कहा कि जल्द से जल्द हत्यारे पकड़े जाएं, साथ ही स्पीड ट्रायल कर दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाएं।
पप्पू यादव ने सुशासन बाबू पर हमला बोलते हुए कहा कि सुशासन की सरकार में अपराध बेलगाम हो गए हैं। आए दिन हत्या, लूट, डकैती जैसे संगीन अपराध की घटनाएं घट रही है और पुलिस कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करती है।
बताते चलें कि मृतक के पुत्र राहुल राज के लिखित आवेदन पर 2 फरवरी को शाहपुर थाना में हत्या, साजिश सहित आर्म्स एक्ट के विभिन्न धाराओं में 8 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। हत्या का कारण अपने चाचा-चाची से ही जमीनी विवाद बताया गया है। जिसका शाहपुर थाना कांड संख्या 43/22 दर्ज की गई है। अनुसंधानकर्ता सह इंस्पेक्टर मो. शफीर आलम कर रहे हैं। मो. शफीर आलम का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

About Post Author

You may have missed